IND Tour to SA : ओमिक्रॉन वैरिएंट के खतरे को देखते हुए भारतीय टीम का अफ्रीकी दौरा फिलहाल स्थगित, टीम इंडिया के दौरे को लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कही ये बात ?

Samachar Jagat | Saturday, 04 Dec 2021 12:37:51 PM
IND Tour to SA: In view of the threat of Omicron variant, Indian team's African tour is currently postponed, BCCI secretary Jay Shah said this about Team India's tour?

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के साउथ अफ्रीका दौरे को लेकर आज शनिवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारत का साउथ अफ्रीका दौरा कोरोना के नये वैरिएंट के कारण फिलहाल स्थगित किया जा रहा है। भारतीय टीम का ये दौरा कोरोना के केस थमने के बाद किया जाएगा। भारतीय टीम को साउथ अफ्रीकी दौरे पर तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन ट्वेंटी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, दुनियाभर में फिर से कोरोना वायरस का आतंक बढ़ना शुरू हो गया है। कोरोना के नये वैरिएंट ओमिक्रॉन का पहला मामला भी साउथ अफ्रीका से ही सामने आया है ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सामने संकट खड़ा हो गया है कि आखिर कैसे बोर्ड इन विषम परिस्थितियों में टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के दौरे पर भेजे?

टीम इंडिया के साउथ अफ्रीकी दौरे को लेकर कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी प्रतिक्रिया रखी है। दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर रहे विराट कोहली दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया में लौट आये हैं। 

विराट कोहली ने अफ्रीकी दौरे को लेकर कहा कि फिलहाल हम बीसीसीआई से इस मामले को लेकर बातचीत कर रहे हैं। ओमिक्रॉन का पहला केस दक्षिण अफ्रीका में होने की पुष्टि हुई थी, इसके बाद से यहां लगातार कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हैं। दुनिया के अन्य देशों में भी ओमिक्रॉन के मामले सामने आने लगे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.