IND v/s NAM : ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप 2021 के अंतिम लीग मैच में आज नामीबिया के खिलाफ टीम इंडिया में प्लेइंग इलेवन में करना होगा ये बड़ा बदलाव, वीवीएस लक्ष्मण ने की इस बल्लेबाज की सिफारिश ?

Samachar Jagat | Monday, 08 Nov 2021 05:02:48 PM
IND v/s NAM :  In the final league match of Twenty20 World Cup 2021, against Namibia in Team India today, this big change will have to be made in the playing XI, VVS Laxman recommended this batsman?

स्पोर्ट्स् डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 के अंतिम लीग मुकाबले में आज सोमवार को टीम इंडिया का सामना नामीबिया से होगा। ये मैच आज शाम साढ़े सात बजे से दुबई में खेला जाएगा। नामीबिया के खिलाफ माना जा रहा है कि टीम इंडिया में प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया जा सकता है। भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने ईशान किशन को अंतिम मुकाबले में टीम में शामिल करने की सिफारिश की है। उन्होंने कहा कि ईशान किशन को एक और मौका दिया जाना चाहिये। 

भारत वर्सेज नामीबिया मैच से पूर्व मीडिया से बातचीत में वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि भारतीय टीम 2014 के बाद से पहली बार टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने में विफल रही है। टीम को अब सोमवार को नामीबिया के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेलना है। ऐसे में अंतिम मुकाबले में मुंबई के ईशान किशन को जरूर जगह मिलनी चाहिये। 

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वह बहुत प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। ईशान किशन वह है जो पावरप्ले में फील्ड का उपयोग करता है, अपने ब्रांड का क्रिकेट खेलता है। आप ईशान किशन को शामिल करने के लिए दो सलामी बल्लेबाजों में कैसे बदलाव कर सकते हैं। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.