IndvsSa: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में हो सकता है टीम इंडिया में बदलाव, ये खिलाड़ी हो सकते है शामिल

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Jan 2024 11:47:09 AM
IndvsSa: There may be changes in Team India in the second test against South Africa, these players may be included

इंटरनेट डेस्क। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज़ का दूसरा मुकाबला 3 दिसंबर से शुरू होगा। बता दे की पहले टेस्ट में हार का स्वाद चख चुकी भारतीय टीम के सामने दूसरा टेस्ट जीतना बड़ी चुनौती होगा। बता दें की बुधवार को केपटाउन में ये मुकाबला खेला जाएगा।

दूसरा मुकाबले को जीतने के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव हो सकता है। पहले मुकाबले में भारतीय टीम चार पेसर और एक स्पिनर के साथ मैदान पर उतरी थी, जिसमें जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा और स्पिनर आर अश्विन मौजूद थे। कृष्णा ने पहले टेस्ट में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया था। ऐसे में दूसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन से उन्हें बाहर किया जा सकता है।

वहीं पिच को ध्यान में रखते हुए दूसरे टेस्ट में आर अश्विन को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है। खबरों की माने तो टीम में आवेश खान को मौका दिया जा सकता है। 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन/मुकेश कुमार, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा/आवेश खान

pc- espncricinfo.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.