IPL 2021 : कोलकाता को फाइनल में पहुंचने के लिए 18 गेंदों पर 11 रनों की जरूरत, राहुल त्रिपाठी और दिनेश कार्तिक क्रीज पर मौजूद

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Oct 2021 10:56:14 PM
IPL 2021 :   Kolkata need 11 runs from 18 balls to reach the final, Rahul Tripathi and Dinesh Karthik are at the crease

 

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 135 रन का स्कोर खड़ा किया है। वहीं खबर लिखे जाने तक कोलकाता नाइट राइडर्स ने 17 ओवर में तीन विकेट पर 125  रन बना लिये हैं। केकेआर के ओपनर शुभमन गिल 46 रन बनाकर आवेश खान का शिकार बनेे। गिल ने अपनी पारी में एक चौका और एक छक्का लगाया। वहीं नीतीश राणा 13 रन बनाकर आउट हुए। कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से ओपनर बल्लेबाज और इस आईपीएल सीजन के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक वेंटकेश अय्यर ने तेजतर्रार पारी खेलते हुए 41 गेंदों पर 55 रन जड़ दिये। वेंकटेश अय्यर ने अपनी पारी में चार चौके और तीन छक्के लगाए। 

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने आज टीम को अहम मुकाबे में निराश किया। टॉप आर्डर से लेकर मध्यक्रम तक दिल्ली का आज हर क्रम फेल साबित हुआ। ओपनर पृथ्वी शॉ ने 18 रन और शिखर धवन ने 36 रनों की पारी खेली। धवन ने एक चौका और दो छक्के लगाए। स्टोयनिस 18, श्रेयस अय्यर नाबाद 30 रनों की पारी खेली। अय्यर ने अपनी पारी में एक चौका और एक छक्का लगाया। 

कप्तान ऋषभ पंत 6 रन बनाकर फर्ग्यूसन की गेंद पर त्रिपाठी को कैच थमा बैठे। शिमरॉन हिटमायर ने 10 गेंदों पर 17 रनों की पारी में दो छक्के लगाए। अक्षर पटेल 4 रन बनाकर नाबाद लौटे। केकेआर की ओर वरुण चक्रवर्ती ने सर्वाधिक दो विकेट लिये। वहीं लॉकी फर्ग्यूसन व शिवम मावी को एक-एक विकेट मिला। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.