Sports News: मॉन्ट्रियल में खिताब का बचाव करने के लिए तैयार हैं मेदवेदेव

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Aug 2022 01:35:01 PM
Medvedev ready to defend title in Montreal

मॉन्ट्रियल |  राफ़ेल नडाल, रोजर फ़ेडरर और नोवाक जोकोविच की अनुपस्थिति में शीर्ष वरीयता प्राप्त और मौजूदा चैंपियन दानिल मेदवेदेव नेशनल बैंक ओपन टेनिस टूर्नामेंट में अपने खिताब का बचाव करने के लिए तैयार हैं। मेदवेदेव को पहले दौर में 'बाई’ मिली है और दूसरे दौर में उनका सामना बुधवार को निक किर्गियोस से हो सकता है जिन्होंने हाल में सिटी ओपन का खिताब जीता था।मेदवेदेव विबलडन में नहीं खेल पाए थे क्योंकि यूक्रेन पर रूस के हमले के कारण ऑल इंग्लैंड क्लब ने रूसी खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा दिया था। उन्होंने हालांकि हाल में एक भी सेट गंवाए बिना मैक्सिको ओपन का खिताब जीता था।

मेदवेदेव ने कहा, ''मुझे अभ्यास के लिए दो दिन का अतिरिक्त समय मिल रहा है। इसके बाद मैं टूर्नामेंट में अपनी शुरुआत करूंगा। निश्चित तौर पर मैं जीत के लिए भूखा हूं। ’’नडाल ने चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट की पूर्व संध्या पर अपना नाम वापस ले लिया था। फ़ेडरर घुटने की चोट जबकि जोकोविच कोविड टीकाकरण नहीं करवाने के कारण इस टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं।इस बीच फिनलैंड के एमिल रुसुवुओरी ने सोमवार को स्विट्जरलैंड के स्टेन वावरिका को 6-3, 3-6, 6-3 से हराया।अन्य मुकाबलों में अमेरिका के जेनसन ब्रूक्सबी ने कजाकिस्तान के एलेक्जेंडर बुब्लिच को 6-2, 6-3 से और रूस के करेन खाचानोव ने अर्जेंटीना के फ्रांसिस्को सेरुंडोलो को 7-6 (4), 5-7, 6-3 से पराजित किया।स्लोवाकिया के एलेक्स मोल्कन ने अमेरिका के मैकेंजी मैकडोनाल्ड को 7-6 (1), 6-4 से शिकस्त दी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.