MI vs SRH : प्लेआफ में पहुंचने की अंतिम कोशिश के बीच मुंबई इंडियंस ने खड़ा किया 235 रनों का पहाड़ा सा स्कोर, ईशान किशन ने 16 गेंदों पर अर्धशतक लगाते हुए खेली 84 रनों की पारी, सूर्यकुमार यादव ने जड़े दिये 82 रन, इतने रन पर SRH को करना होगा आउट ?

Samachar Jagat | Friday, 08 Oct 2021 09:39:50 PM
MI vs SRH : Amidst the last attempt to reach the playoffs, Mumbai Indians scored a staggering 235 runs, Ishan Kishan scored 84 runs in 16 balls, Suryakumar Yadav scored 82 runs, SRH will have to do this on so many runs Out ?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के 55वें मैच में आज शुक्रवार को मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 235 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा कर दिया है। हैदराबाद को जीतने के लिए 236 रन बनाने होंगे। वहीं मुंबई इंडियंस को यदि प्लेआफ की जंग में शामिल होना है तो उसे हैदराबाद को 170 रनों के विशाल अंतर से हराना होगा। मतलब अब मुंबई इंडियंस को हैदारबाद को मात्र 66 रनों पर आलआउट करना होगा। बल्लेबाजों ने तो अपना काम कर दिया अब मुंबई के गेंदबाजों को अपना रंग दिखाना होगा। यदि मुंबई के गेंदबाज ऐसा करने में सफल रहे तो ये जीत आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी जीत होगी। मुंबई की ओर से ईशान किशन ने सर्वाधिक 84 रन वहीं सूर्यकुमार यादव ने 82 रनों की विस्फोटक पारी खेली।  

 

INNINGS BREAK!

Sensational batting display from @mipaltan to post 235/9 on the board!

8⃣4⃣ for @ishankishan51
8⃣2⃣ for @surya_14kumar

4⃣/5⃣2⃣ for @Jaseholder98

The @SunRisers chase will begin shortly. #VIVOIPL #SRHvMI

Scorecard ???? https://t.co/STgnXhy0Wd pic.twitter.com/K8cP0OPzs2

— IndianPremierLeague (@IPL) October 8, 2021

मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद के खिलाफ शुरू से ही आक्रामक शुरुआत दिखाई। मुंबई के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने मात्र 16 गेंदों पर अर्धशतक जड़ते हुए 32 गेंदों पर 84 रनों की विस्फोटक पारी खेली। ईशान ने अपनी पारी में 11 चौके और चार छक्के लगाए। वहीं सूर्यकुमार यादव ने भी ईशान किशन की ही तरह आतिशी पारी खेलते हुए 40 गेंदों में 82 रनों की पारी में 13 चौके और तीन छक्के लगाए। मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह 5 और ट्रेंट बोल्ड शून्य पर नाबाद लौटे। 

इससे पहले, मुंबई की पारी में कप्तान रोहित शर्मा हालांकि 18 रनों पर ही चलते बने। हार्दिक पांड्या ने 10 और उनके भाई क्रृणाल पंड्या ने 9 रनों की पारी खेली। पोलार्ड ने भी आज निराश ही किया और मात्र 13 रन बनाकर आउट हो गए। जेम्स निषाम शून्य और कुल्टन नाइल ने तीन रन बनाए। पीयूष चावला शून्य के स्कोर पर होल्डर की गेंद पर अब्दुल समद को कैच थमा बैठे। हैदराबाद की ओर से सर्वाधिक चार विकेट जेसन होल्डर ने लिये। वहीं राशिद खान, अभिषेक शर्मा के खाते में 2-2 विकेट आये। उमरान मलिक को एक विकेट मिला। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.