मुंबई इंडियंस ने विस्फोटक अंदाज में हैदराबाद के खिलाफ 19 ओवरों में बनाए 230 रन, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने जडे़ विस्फोटक अर्धशतक

Samachar Jagat | Friday, 08 Oct 2021 09:26:16 PM
Mumbai Indians scored 230 runs in 19 overs against Hyderabad in explosive style, Ishan Kishan and Suryakumar Yadav scored explosive half-centuries

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के 55वें मैच में आज शुक्रवार को मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अहम मुकाबले टॉस जीतकर पहले खेलते हुए रन बनाए हैं। मुंबई इंडियंस को यदि प्लेआफ में पहुंचना है तो आज के मैच में हैदराबाद को कम से कम 170 रनों के विशाल अंतर से हराना होगा। इसी लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद के खिलाफ शुरू से ही आक्रामक शुरुआत दिखाई। मुंबई के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने मात्र 16 गेंदों पर अर्धशतक जड़ते हुए 32 गेंदों पर 84 रनों की विस्फोटक पारी खेली। ईशान ने अपनी पारी में 11 चौके और चार छक्के लगाए। वहीं सूर्यकुमार यादव ने भी ईशान किशन की ही तरह आतिशी पारी खेली। मुंबई ने 19 ओवरों में 8 विकेट पर 230 रन बना लिये हैं। 

मुंबई की पारी में कप्तान रोहित शर्मा हालांकि 18 रनों पर ही चलते बने। हार्दिक पांड्या ने 10 और उनके भाई क्रृणाल पंड्या ने 9 रनों की पारी खेली। पोलार्ड ने भी आज निराश ही किया और मात्र 13 रन बनाकर आउट हो गए। जेम्स निषाम शून्य और कुल्टन नाइल ने तीन रन बनाए। हैदराबाद की ओर से राशिद खान, अभिषेक शर्मा और जेसन होल्डर ने 2-2 विकेट लिये वहीं उमरान मलिक के खाते में एक विकेट आया। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.