PV Sindhu ने एक बार फिर अपने शानदार प्रदर्शन से जीता प्रशंसकों का दिल

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jan 2022 02:20:33 PM
PV Sindhu once again won the hearts of fans with her stellar performance

भारत की मशहूर शटलर पीवी सिंधु को आज हर कोई पहचानता है, उन्होंने अपने गेमिंग परफॉर्मेंस से लेकर जीत तक अपने फैंस को हमेशा खुश किया है. वहीं अब एक बार फिर पीवी सिंधु चर्चा का विषय बन गई हैं तो आइए जानते हैं क्या है उनके चर्चाओं में रहने की वजह...

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु ने इंडिया ओपन जीतकर शानदार शुरुआत की है। उन्होंने मंगलवार को पहले दौर के मैच में हमवतन श्रीकृष्ण प्रिया को 21-5, 21-16 से हराया। केडी जाधव इंडोर स्टेडियम में खेले गए महिला सिंगल्स इवेंट के इस मैच में सिंधु को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी. दूसरे दौर में सिंधु का सामना मिस्र की इरा शर्मा या फिर दोहा हेनी से होगा।


 
अश्मिता चालिहा ने महिला एकल स्पर्धा के दूसरे मैच में बड़ा बदलाव किया है। भारतीय ने रूस की पांचवीं वरीयता प्राप्त और दुनिया की 28वें नंबर की खिलाड़ी एवगेनिया कोसेट्सकाया को सीधे सेटों में 24-22, 21-16 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। दूसरे दौर में अश्मिता का सामना फ्रांस की येले होयॉक्स से भी होने वाला है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.