Ravi Shastri: मानसिक रूप से थके विराट को इंग्लैंड दौरे से पहले या बाद में आराम की ज़रूरत

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Apr 2022 02:12:00 PM
Ravi Shastri : Mentally tired Virat needs rest before or after England tour

मुम्बई |  भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री को लगता है कि विराट कोहली मानसिक रूप से थके हुए हैं और अगर उन्हें छह से सात साल और देश की सेवा करनी है तो उन्हें आराम की ज़रूरत है। 33 वर्षीय कोहली का आईपीएल अच्छा नहीं जा रहा है, उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए पिछली सात पारियों में केवल दो ही बार 4० से ज़्यादा का स्कोर किया है। शास्त्री का मानना है कि कोहली को सहानुभूति के साथ संभालने की ज़रूरत है, .खासकर ऐसे माहौल में जहां खिलाड़ी बायो-बबल में बंधे हुए हैं।

शास्त्री ने मंगलवार को ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोट्स  पर कहा, मैं सीधे यहां पर प्रमुख खिलाड़ी पर आता हूं। विराट कोहली मानसिक रूप से थके हैं। अगर किसी को सबसे ज़्यादा आराम की ज़रूरत हे तो वह कोहली हैं। चाहे यह आराम दो महीने का हो या डेढ महीने का, चाहे यह जुलाई में इंग्लैंड दौरे से पहले मिले या दौरे के बाद। उन्हें आराम की ज़रूरत है क्योंकि अभी भी उनमें छह से सात साल का क्रिकेट बचा हुआ है और आप उसको थके दिमाग के साथ खोना नहीं चाहते।

कोहली ने सभी प्रारूपों में पिछले 100 मैचों से कोई शतक नहीं लगाया है और पिछले सात महीनें में उन्होंने भारत की टी20, टेस्ट और आरसीबी के कप्तानी पद से इस्तीफा  दिया, जब?कि वनडे कप्तानी से उन्हें हटाया गया था। आईपीएल 2022 में मंगलवार की रात कोहली शून्य पर आउट हो गए और फाफ   डुप्लेसी ने 96 रन बनाकर आरसीबी को लखनऊ सुपर जायंट््स पर 18 रनों से जीत दिलाई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.