Sport Tennis : राडुकानू स्टुटगार्ट ओपन के क्वार्टर फाइनल में, अब मुकाबला स्वियातेक से

Samachar Jagat | Friday, 22 Apr 2022 10:35:38 AM
Sport Tennis ; Radukanu in the quarterfinals of Stuttgart Open, now faces Sviatec

स्टुटगार्ट: यूएस ओपन चैंपियन एम्मा राडुकानू ने जर्मनी की तमारा कोरपाश को 6-0, 2-6, 6-1 से हराकर स्टुटगार्ट ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया जहां उनका मुकाबला शीर्ष रैंकिग की इगा स्वियातेक से होगा।  यह 19 वर्षीय राडुकानू का इस टूर्नामेंट में शीर्ष 10 में शामिल खिलाड़ी के खिलाफ पहला मैच होगा।

पिछले साल क्वालीफायर के रूप में यूएस ओपन का खिताब जीतने वाली राडुकानू यदि यहां खिताब जीत जाती हैं तो विश्व रैंकिग में शीर्ष 10 में शामिल हो जाएंगी। अभी वह 12वें नंबर पर हैं। इससे पहले दूसरी वरीयता प्राप्त पाउला बडोसा ने कजाकस्तान की एलेना रयबकिना को 6-2, 4-6, 7-6 (4) से हराया। क्वार्टर फाइनल में उनका सामना ओन्स जाबूर से होगा। जाबूर ने डारिया कसातकिना को 6-3, 6-3 से पराजित किया।

तीसरी वरीयता प्राप्त आर्यना सबालेंका ने कनाडा की बियांका आंद्रिस्कु को 6-1, 3-6, 6-2 से शिकस्त दी। अब उनका सामना एनेट कोंटेवीट या एकटेरिना एलेक्जेंड्रोवा से होगा। चौथी वरीयता प्राप्त मारिया सकारी जर्मनी की लौरा सीजमंड के खिलाफ आधे मैच से हट गयी। सीजमंड तब 6-4, 3-1 से आगे चल रही थी। सीजमंड अगले दौर में रूसी खिलाड़ी ल्यूडमिला सैमसोनोवा से भिड़ेगी, जिन्होंने कैरोलिना पिलिसकोवा को 6-4, 6-4 से हराया। 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.