Sports News : सुनील गावस्कर ने गुजरात टाइटंस को लेकर दिया बड़ा बयान , कहा -" वे निडर खेल रहे है"

Samachar Jagat | Tuesday, 10 May 2022 04:42:07 PM
Sports News : Sunil Gavaskar made a big statement about Gujarat Titans, saying -

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि आईपीएल 2022 के नए शौक गुजरात टाइटंस टूर्नामेंट के 15वें  टूर्नामेंट  में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं क्योंकि वे क्रिकेट का एक निडर  खेल रहे हैं लेकिन साथ ही वे परिणाम के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे हैं। गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 पॉइंट टेबल  में 11 मैचों में आठ जीत के साथ दूसरे स्थान पर है क्योंकि हार्दिक पांड्या एंड कंपनी प्लेऑफ की बर्थ हासिल करने से सिर्फ एक जीत से दूर है। स्टार स्पोर्ट्स पर 'क्रिकेट लाइव' पर बोलते हुए, गावस्कर ने कहा:

"गुजरात  फ्रीडम के साथ खेल रहा है और वे निडर  हैं। उनके खेल में दुनिया का कोई डर नहीं है और इसलिए वे जीत रहे हैं।" "जब आप अपने बैकयार्ड  में खेल रहे हों है तो बेशक, आप तब  जीतना चाहते हैं आप जितना कहते है कि यह दुनिया का अंत है, यही वह तरीका है जिसके साथ वे पिच पर कदम रख रहे हैं। वे अपने खेल का आनंद ले रहे हैं और खेल रहे हैं। " 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने लखनऊ के खिलाफ मैच जीतने के लिए हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस का समर्थन किया है और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है। "गुजरात टाइटंस लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच जीतने जा रही है और वे क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन जाएंगी। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम बहुत मजबूत है। राशिद खान शानदार फॉर्म में हैं और कोच आशीष नेहरा  सही खेल रहे   हैं।  इस टीम को हराना मुश्किल है।'



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.