T-20 Cricket World Cup 2021 : इस साल देश में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर छाये कोरोना के काले बादल, UAE में शिफ्ट हो सकता है टूर्नामेंट, BCCI ने दिए संकेत

Samachar Jagat | Friday, 30 Apr 2021 04:50:35 PM
T-20 Cricket World Cup 2021: Corona's dark cloud over the T20 World Cup to be held in the country this year, the tournament may shift in UAE, BCCI gave hints

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोरोना वायरस अब पूरी तरह बेकाबू हो गया है। हर राज्य में बड़ी तेजी के साथ संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। इसी को देखते हुए इस साल देश में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर भी कोरोना के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। आज शुक्रवार को इस संबंध में बीसीसीआई ने कहा कि है कि कोरोना के कारण ये टूर्नामेंट अब संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई (UAE) में शिफ्ट करना पड़ सकता है। इसको लेकर अमीरात क्रिकेट बोर्ड से भी बातचीत जारी है। 

बीसीसीआई के अनुसार, इसका आयोजन इस साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच होना है। लेकिन कोरोना के मामलों को देखते हुए देश में इसका आयोजन संभव नहीं है। ऐसे में विश्व कप के भारत में होने की संभावनाएं काफी कम नजर आ रही हैं। 

बीसीसीआई के जनरल मैनेजर धीरज मल्होत्रा ने बीबीसी को दिए साक्षात्कार मेें कहा कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अभी देश में वर्ल्ड कप के आयोजन की उम्मीद नहीं छोड़ी है। मुझे इस टूर्नामेंट के एक डायरेक्टर के रूप में चुना गया है। मेरी कोशिश होगी कि देश में ही विश्व कप का आयोजन हो। लेकिन स्थितियां हमारे विपरीत दिखाई दे रही हैं। इसके आयोजन को लेकर हम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) से जल्द बात करेंगे। 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.