Ind vs Aus: तीसरे वनडे में इस लक्ष्य के साथ मैदान में उतरेगी टीम इंडिया

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Dec 2020 04:00:21 PM
Third ODI between India and Australia tomorrow

खेल डेस्क। विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम बुधवार को जब कैनबरा में तीसरे एवं अन्तिम वनडे के लिए मैदान में उतरेगी तो उसका लक्ष्य सीरीज में हार की तिकड़ी से बचने का होगा। भारतीय टीम को सिडनी में खेले गए पहले दोनों वनडे मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।  

भारतीय टीम को अगर तीसरे मैच में भी हार का सामना करना पड़ता है तो यह टीम इंडिया का लगातार दूसरी श्रृंखला में सूपड़ा साफ होगा। भारतीय टीम को इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ भी इसी अंतर सीरीज में शिकस्त झेलनी पड़ी थी। 

सीरीज के शुरुआती दोनों ही मैचों में मोहम्मद शमी को छोडक़र भारतीय गेंदबाजों ने निराश ही किया है। दोनों ही मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए साढ़े तीन सौ से अधिक का स्कोर खड़ा किया है।  अब भारतीय टीम अन्तिम वनडे को जीतकर टी-20 श्रृंखला से पहले अपना  आत्मविश्वास बढऩा चाहेगी। ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की वनडे सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.