यामाहा वाहनों के लिए मानसून फ्री चेक-अप कैंप, व्हीकल कॉम्पोनेंट पर भी डिस्काउंट

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 12:11:50 PM
Monsoon Free Check-Up Camp for Yamaha vehicles, Discount on Vehicle Component

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बारिश के मौसम में गाड़ियों के अंदर के पार्ट्स में पानी भरने और अन्य कई कारणों से गाड़ियों का विशेष ध्यान रखना पड़ता है। इस मौसम में एक्सीडेंट होने के खतरे भी अधिक होते है। इसलिए वाहनों को विशेष देखभाल की जरुरत होती है। आप भी मानसून आने से पहले ही आपकी गाड़ी को चैक करवा लें।

टाटा मोटर्स की कारों पर 1 लाख रुपए तक डिस्काउंट, ऑफर 25 जून तक

इसके लिए आपको अलग से पैसे खर्च करने भी जरुरत नहीं है। इस बार मानसून को देखते हुए सामाहा ने अपने ग्राहकों के लिए फ्री चेक-अप कैंप की घोषणा की है। यामाहा के ग्राहक किसी भी डीलरशिप पर जाकर इस कैंप का लाभ उठा सकते हैं। इस कैंप में बारिश का ध्यान रखते हुए वाहनों का 14-पॉइंट चेकअप किया जाएगा।  यह कैंप देशभर में यामाहा डीलरशिप पर हर सेकंड वीक में आयोजित किया जाएगा।

टाटा मोटर्स की वैश्विक बिक्री मई में 24 प्रतिशत तक बढ़ी

हालांकि सभी डीलरशिप पर कैंप की तारीख हर क्षेत्र के मॉनसून के आधार पर तय होगी। अगर आपको इससे संबंधित कोई भी जानकारी चाहिए तो नजदीकी डीलरशिपर पर जाकर ले सकते हैं। इसके अलावा यामाहा की ओर से ग्राहकों को हेलमेट, अक्सेसरीज, पीरियॉडिक सर्विस और वीइकल कंपोनेन्ट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। चेक-अप कैंप से मानसून के समय सुरक्षित राइडिंग का अनुभव बढ़ाया जा सकेगा।

6 साल के इंतजार के बाद भारतीय बाजार में लॉन्च होगी ऑटो के जैसी दिखने वाली यह कार

बेंटले मोटर्स ने भारत में लॉन्च की मंहगी कार, एक बार टैंक फुल करने पर चलेगी 746 किलोमीटर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.