अब नए अवतार में लॉन्च होगी Hyundai Xcent

Samachar Jagat | Monday, 12 Aug 2019 01:41:00 PM
Now Hyundai Xcent will be launched in a new avatar

इंटरनेट डेस्क। वाहन निर्माता कंपनी हुंडई जल्द ही एक नई कार को भारतीय बाजार में उतारने वाली है। कंपनी इसी महीने की 20 तारीख को अपनी नई Grand i10 Nios को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो इसके बाद हुंडई नई Xcent को भी भारत में लॉन्च करेगी। इसकी टेस्टिंग शुरू हो चुकी है। 


सुजुकी ने बाजार में उतारी बाइक गिक्सर 250, इतने लाख रुपए है कीमत

साधारण डिजाइन में होने के कारण होंडा की अमेज और मारुति की डिजायर के मुकाबले में कॉम्पैक्ट सेडान कार सेगमेंट में Xcent को बाजार में  बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिली थी। इसे देखते हुए हुंडई ने इस कार को नया रूप देने का मन बनाया है। 

भारतीय बाजार में लॉन्च हुई बजाज पल्सर 220 एफ, ये है कीमत

माना जा रहा है कि कंपनी नई Xcent को इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है। इस कार के डिजाइन में काफी बदलाव किया गया है।  अब ग्राहकों को इसमें नई एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स देखने को मिलेंगी। इस कार मेंरियर एसी वेंट, रियर चार्जिंग पोर्ट, टॉप-एंड मॉडल में सन-रूफ की सुविधा दी जा सकती है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.