कंपनी नें शेवरले ट्रेलब्लेजर की कीमत में की भारी कटौती

Samachar Jagat | Friday, 21 Oct 2016 11:46:48 AM
The company released a drastic cut in the price of the Chevrolet Trail blazer

नई दिल्ली। त्योहारी सीजन को देखते हुए ऑटो सेक्टर की कई कंपनियों नें अपनी मशहूर कारों के दामों में भारी कटौती की है। जिसमें फोर्ड की एंडेवर प्रमुख है। वहीं अब इस लिस्ट में मशहूर अमेरिकी कार निर्माता कंपनी शेवरले  नें भी अपना नाम जुड़वा लिया है। जी हां कंपनी नें अपनी मशहूर एसयूवी ट्रेलब्लेजर की कीमतों में भारी कटौती करनें का फैसला लिया है।

ट्रायम्फ नें पेश की भारतीय बाजार में बॉनविल टी100 सुपरबाइक

शेवरले ट्रेलब्लेजर की कटौती के बाद कीमत 23.95 लाख रुपए रह गई है। आपको बता दें कि इस एसयूवी को भारतीय बाजार में पिछले साल ही उतारा गया था। एक ही वेरिएंट भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। जिसकी कीमत में लगभग 3 लाख रुपए तक की कटौती की है। आक्रामक कीमत के चलते कंपनी नें पिछले 6 माह में इसके 28 इकाई ही बेचे है जो काफी निराशाजनक है।

कार के फीचर्स की बात करें तो शेवरले ट्रेलब्लेजर 7-इंच माइलिंक टचस्क्रिन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हिल क्लाइंब असिस्ट,इलेकट्रॉनिक स्ट3बिलिटी कंट्रोल,एबीएस और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है।

इंजन में आ रही परेशानियों के चलते इसुजु इंडिया नें डी-मैक्स वी क्रॉस को किया रिकॉल

शेवरले ट्रेलब्लेजर में 2.8-लीटर,4-सिलिंडर डीजल इंजन लगाया गया है। जो कि 197 बीएचपी का पावर के साथ ही 500 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं इंजन को 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स को भी शामिल किया गया है। वहीं कंपनी नें दावा भी किया है कि ये एसयूवी 11.45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.