ट्रायम्फ नें पेश की भारतीय बाजार में बॉनविल टी100 सुपरबाइक

Samachar Jagat | Friday, 21 Oct 2016 08:15:08 AM
Triumph introduced the T-100 in the Indian market Bonvil Superbike

नई दिल्ली। लग्जरी बाइक निर्माण करनें वाली विदेशी कंपनी ट्रायम्फ नें अपनी दमदार बाइक बॉनविल रेंज टी 100 को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। आपको बता दें कि कंपनी नें इस बाइक को इंटरमोट मोटरसाइकिल शो में पेश पूरी दुनिया के सामने पेश किया था।  इस बाइक को ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन की तरह तैयार करेगी।

कंपनी की यह नई बाइक मौजूदा टी 100 को रिप्लेस करेगी और इस बाइक को ट्रांयफ स्ट्रीट ट्विन की तरह ही तैयार की गई है।

इंजन में आ रही परेशानियों के चलते इसुजु इंडिया नें डी-मैक्स वी क्रॉस को किया रिकॉल

बाइक की फीचर्स की बात करें तो इसमें कई अहम बदलाव मौजूद टी-100 के मुकाबले किए गए है। इसमें 900सीसी का लिक्विड-कूल्ड ट्विन इंजन लगा हुआ है जो कि 5900आरपीएम पर 54बीएचपी की पावर देता है। वहीं 80 एनएम का टॉर्क देनें में सक्षम है।

फीचर्स पर एक नजर डालें तो इसमें राइड बाई वायर, ब्रेक सिस्टम, ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स के अलावा डे टाइम एलईडी और यूएसबी चार्जिंग भी दी गई है।

अन्य फीचर्स में बाइक इलेक्ट्रिक राइड-बाय-वायर-थ्रॉटल,टॉर्क असिस्ट क्लच और स्टैंडर्ड एबीएस से लैस किया गया है। बॉनविल ड्युअल टोन कलर्स में व्हाइट-ब्लू और व्हाइट-ऑरेंज के कॉम्बिनेशन में उपलब्ध है।

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज जीटी लांच, कीमत 43.30 लाख से शुरू

कीमत की बात करें तो कंपनी नें इसे काफी आक्रामक कीमत पर बाजार में पेश किया है। बिक्री के बारे में बात करें तो हार्ले डेविडसन के बाद ट्रायम्फ दूसरे पायदान पर बनी हुई है। राइडर्स द्दारा कंपनी की बाइक्स को अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है। कंपनी नें अपनी नई पेश की गई बॉनविल टी 100 से काफी अच्छी उम्मीद लगा रखी है। कंपनी का मानना है कि उसकी बिक्री में 25 फीसदी तक की बढ़ोतरी होनें की संभावना व्यक्त कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.