टीवीएस ने बेची 30 लाख से अधिक अपाचे मोटरसाइकिल

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 09:03:49 AM
TVS sold more than 3 million Apache motorcycles

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

होसूर। दोपहिया एवं तिपहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी की लोकप्रिय प्रीमियम मोटरसाइकिल टीवीएस अपाचे ने 30 लाख से अधिक यूनिट बिक्री का रिकॉर्ड बनाया है। टीवीएस मोटर ने 2005 से अपनी प्रीमियम मोटरसाइकिल अपाचे की 30 लाख से अधिक इकाइयां बेची हैं। शहर की यह कंपनी अपने होसुर कारखाने में अपाचे श्रृंखला के मॉडलों का विनिर्माण करती है। कंपनी ने सोमवार को यहां यह घोषणा की कि प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड टीवीएस अपाचे ने 30 लाख इकाइयों की बिक्री का ऐतिहासिक आंकड़ा पार कर लिया है।

लेक्सस ने हाइब्रिड इलेक्ट्रिक कार ES 300h का नया संस्करण उतारा

वर्ष 2005 में लॉन्च की गई टीवीएस अपाचे सीरीज़ भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में तेज़ी से विकसित हो रहा ब्रांड है। कंपनी के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी के एन राधाकृष्णन ने यह घोषणा करते हुए कहा कि 'हम यह उपलब्धि हासिल कर काफी खुश हैं। इस उपलब्धि के लिए वह देश-विदेश में मौजूद सभी उपभोक्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हैं। पिछले कई सालों से टीवीएस अपाचे ने अपने शानदार रेसिंग स्टाइल, आधुनिक टेक्नोलॉजी और स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान किया है।

2019 में पेश किया जाएगा मारुति सुजुकी की छठी पीढ़ी WagonR का नया मॉडल, जानें कीमत और फीचर्स

एक दशक के दौरान ब्रांड ने 160 सीसी से 310 सीसी सेगमेन्ट में कई प्रीमियम पेशकश दीं हैं, जो उपभोक्ताओं की सभी उम्मीदों पर खरी उतरी हैं। 30 लाख का यह ऐतिहासिक आंकड़ा उनके लिए बेहद खास है क्योंकि यह इस बात की पुष्टि करता है कि रेसिंग प्रेमी उपभोक्ता टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी और टीवीएस अपाचे आरआर 310 को खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि कंपनी फिलहाल प्रीमियम खंड में अपाचे आरटीआर, अपाचे 160 सीसी और आरआर 310 सीसी के मॉडल बेचती है।- एजेंसी

एएमटी संस्करण पर दांव लगाने के लिए तैयार देश की बड़ी कार कंपनियां

गडकरी ने वाहन उद्योग से कहा, मानसिकता बदलो, भविष्य के बारे में सोचो

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.