केविन केयर ने पेश किया पहला फलों का रेडी-टू-सर्व मिल्कशेक

Samachar Jagat | Thursday, 09 Jun 2016 07:35:55
Cavin has introduced the first ready to serve fruit milkshakes

चेन्नई। रोजमर्रा के उपभोक्ता उत्पाद बनाने वाली कंपनी केविन केयर ने देश में ‘पहला’ रेडी-टू-सर्व सीधे परोसे जाने लायक फलों का मिल्कशेक पेश किया है। कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक सी. के. रंगनाथन ने यहां पत्रकारों से कहा के केविन केयर पहली ऐसी कंपनी है जो इस श्रेणी में उत्पाद पेश कर रही है। 

उन्होंने कहा कि बाजार में स्वादपूर्ण फ्लेवर्ड दूध उपलब्ध हैं और इसमें अभी सेब और आम के स्वाद के उत्पाद मौजूद हैं। बाजार में शहद, दूध और असली फलों से बना कोई उत्पाद उपलब्ध नहीं है। यह एक जटिल उत्पाद है और इसका विकास आसान नहीं हो सकता।

उन्होंने दावा किया कि बिना किसी प्रकार के सुरक्षक रसायनों प्रिजरवेटिवों के यह छह महीने तक खाने योग्य बना रह सकता है। केविन केयर पहले से ही मिल्कशेक बाजार में मौजूद है और 40 करोड़ रपये का निवेश इस क्षेत्र में कर चुकी है। कंपनी ने फलों के मिल्कशेक में 30 करोड़ रपये का अतिरिक्त निवेश किया है। कंपनी का यह मिल्कशेक सेब, आम और अमरूद के स्वाद में उपलब्ध होगा जिसके 200 मिलीलीटर पैक की कीमत 25 रपये है।    -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.