31 मार्च के बाद भी मिल सकता है जियो का फ्री ऑफर!

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 12:55:37 PM
After March 31 can also get the free offer of Jio

नई दिल्ली। अपने उपभोक्ताओं को 31 दिसंबर तक के लिए वेलकम ऑफर के तहत सबकुछ फ्री देकर भारतीय टेलीकॉम की दुनिया में तहलका मचाने वाली रिलायंस जियो ने सभी टेलीकॉम कंपनियों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। ऐेसे में माना जा रहा है कि रिलायंस जियो अब अपने ग्राहकों के लिए एक और बड़ा ऐलान कर सकती है। टेलीकॉम विशेषज्ञों का दावा है कि रिलायंस अपने कम्प्टीटर्स को बड़ा झटका देने के लिए फ्री ऑफर की सेवाएं 31 मार्च 2017 के आगे भी दे सकती है।

विराट ने रचा इतिहास, साल में तीसरी बार जड़ा डबल शतक

आपको बता दें कि वेलकम ऑफर के तहत जियो लोगों को 31 दिसंबर 2016 तक अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा का लाभ दे रहा है। इसके बाद जियो ने हैप्पी न्यू ईयर ऑफर जारी करने का ऐलान किया है। इस ऑफर को लेने वाले उपभोक्ताओं को 31 मार्च 2017 तक अनिलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का लाभ मिलेगा। 31 मार्च 2017 के लोग और कितने दिन तक जियो के फ्री ऑफर का लाभ मिल सकता है।

अगस्ता वेस्टलैंड स्कैम: त्यागी ने मनमोहन सिंह को भी लपेटा

टेलीकॉम विश्लेषक राजीव शर्मा ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि अन्य टेलीकॉम कंपनियां 4जी डेटा के चार्ज को लेकर कम्पीशन में लगी हैं उससे संभावना है कि जियो अपने फ्री ऑफर की सेवाएं 31 मार्च 2017 के बाद भी दो-महीनों के लिए और जारी रख सकती है। ऐसी संभावनाएं इसलिए भी हैं क्योंकि जियो वेलकम ऑफर के बाद वोडाफोन और एयरटेल जैसी बड़ी कंपनियों ने जिस तरह से लोगों को फ्री वायस कॉल और अन्य सस्ते प्लान लांच किए थे उससे जियो अपने हैप्पी न्यू ईयर की सेवाएं कुछ और महीनों के लिए भी बढ़ा सकती है।

नूबिया भारत में 2 नए स्मार्टफोन लॉन्च करेगी

जयललिता की भतीजी ने शशिकला के खिलाफ खोला मोर्चा

तमिलनाडु और कर्नाटक से 30 करोड़ रुपये, 32 किलो सोना जब्त

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.