नेटसर्फ का 200 करोड़ रुपए के कारोबार का लक्ष्य

Samachar Jagat | Thursday, 28 Dec 2017 03:19:37 PM
NetSurf target of 200 crores business

नई दिल्ली। घरेलू डायरेक्ट सेलिंग कंपनी नेटसर्फ कम्युनिकेशंस मौजूदा वित्त वर्ष में 200 करोड़ रुपए के कारोबार का लक्ष्य लेकर चल रही है और वह जल्द ही थाइलैंड के बाजार में कदम रखेगी। कंपनी के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक सुजित जैन ने एक समाचार एजेंसी को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, हमारी अगले छह महीने में थाइलैंड के बाजार में उतरने की योजना है।

एयर इंडिया को किंगफिशर नहीं बनाना चाहतेः राजू

हम इसकी शुरुआत 10 उत्पादों से करेंगे। उन्होंने कहा कि भारत व थाइलैंड के बीच व्यापार समझौते को देखते हुए कंपनी ने यह फैसला किया है क्योंकि इससे उसे वहां कारोबार शुरू करने में आसानी है। इसके साथ ही कंपनी की अपने प्राकृतिक व आयुर्वेदिक उत्पादों के लिए अमेरिका, जापान व कोरिया के बाजारों पर भी निगाह है।

नए साल में बैंकिंग सुधारों को आगे बढ़ाएगी सरकार

उल्लेखनीय है कि नेटसर्फ इस खंड में अपनी तरह की पहली प्रमुख घरेलू कंपनी है जिसका फिलहाल 22 राज्यों में आठ लाख डायरेक्ट विके्रताओं का नेटवर्क है। कंपनी के तीन कारखाने हैं जिनमें वह हेल्थकेयर, पर्सनल केयर व कृषि सहित चार श्रेणियों में 49 हर्बल व आयुर्वेदिक उत्पाद बनाती है।

जल्‍द ब्रिटेन और फ्रांस को पीछे छोड़ पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बनेगा भारत

जैन ने कहा कि उत्पाद पोर्टफोलियो बढ़ाने के लिए कंपनी होमकेयर खंड में क्लीन एंड मोर ब्रांड में दो नए उत्पाद जनवरी में पेश करेगी। उन्होंने कहा, वित्त वर्ष 2016-17 में हमने 150 करोड़ रुपए का कारोबार किया।

वर्ष 2017 में 3.057 करोड़ वर्गफुट कार्यालय स्थल की हुई खपत

मौजूदा वित्त वर्ष (2017-18) में हमारा 200 करोड़ रुपए के कारोबार का लक्ष्य है और हम इस हासिल करने की दिशा में बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत में संगठित डायरेक्ट सेलिंग बाजार 8000-10,000 करोड़ रुपए का है और जहां कारोबार वृद्धि की व्यापक संभावनाएं हैं और कंपनी उनके समुचित दोहन की तैयारी कर रही है। नेटसर्फ के प्रमुख ब्रांड में नेचुरामोर, बायोफिट व हर्बस एंड मोर है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.