बिक्री का स्तर बनाये रखने के लिये नये मॉडलों पर भरोसा कर रही है पॉर्श

Samachar Jagat | Thursday, 12 Dec 2019 04:25:57 PM
Porsche is relying on new models to maintain sales levels

नई दिल्ली। लग्जरी स्पोर्ट्स कार बनाने वाली कंपनी पॉर्श वाहन उद्योग में जारी सुस्ती के बीच बिक्री का स्तर बरकरार रखने के लिये नये उत्पादों की पेशकश की योजना पर काम कर रही है। पॉर्श इंडिया के निदेशक पवन शेट्टी ने पीटीआई भाषा को बताया, ‘‘कुछ नये ब्रांडों की काफी अच्छी बिक्री हो रही है। इससे पता चलता है कि भले ही बाजार स्थिर या सुस्त है लेकिन लोग नये उत्पादों को पसंद कर रहे हैं।



loading...

उन्होंने पॉर्श का ही उदाहरण देते हुए कहा कि जब से कंपनी ने कायने की तीसरी पीढ़ी को यहां पेश किया है, वह हर दो दिन में एक कायने बेच रही है। कंपनी ने कायने के इस संस्करण को भारतीय बाजार में पिछले साल अक्टूबर में पेश किया था। इसकी कीमत 1.18 करोड़ रुपये है। कंपनी ने जुलाई में कॉम्पैक्ट स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) मकैन भी पेश किया है, जिसकी कीमत 69.98 लाख रुपये है। कंपनी शुक्रवार को भारतीय बाजार में कायने कूप पेश करने वाली है। पॉर्श ने पिछले साल भारत में 348 वाहनों की बिक्री की। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.