कतर एयरवेज का ऑफर, एक छुट्टी में दो के मजे

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 01:04:47 PM
कतर एयरवेज का ऑफर, एक छुट्टी में दो के मजे

नई दिल्ली। विमान सेवा कंपनी कतर एयरवेज ने नि:शुल्क ट्रांजिट वीजा योजना का लाभ उठाते हुये अपने यात्रियों को यात्रा के दौरान बीच में चार दिन के लिए कतर में ठहरने का ऑफर दिया है। इससे टिकट के मूल्य के मद में कोई अतिरिक्त खर्च किये यात्री एक छुट्टी में दो का लुत्फ उठा सकेंगे।

एयरलाइंस द्वारा आज जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि छुट्टी मानने के लिए किसी अन्य देश जा रहे भारतीय यात्री रास्ते में दोहा रुककर चार दिन तक की एक और छुट्टी मना सकते हैं। इस प्रकार एक ही टिकट पर वे दो छुट्टियों का मजा ले सकते हैं। पश्चिम एशियाई, अफ्रीकी तथा यूरोपीय देशों और अमेरिका जाने वाले यात्री इस सुविधा का लाभ उठा सकेंगे।

विमान सेवा कंपनी ने दोहा की छुट्टी के लिए 390 से 1280 कतर रियाल (लगभग 7300 से 24,000 रुपये) प्रति व्यक्ति प्रति रात के ऑफर की पेशकश की है। उसने बताया कि कतर में वे अपने रिश्तेदारों या दोस्तों से मुलाकात या घूमने-फिरने का विकल्प चुन सकते हैं। यह सुविधा उन यात्रियों को नहीं मिलेगी जिनका अंतिम पड़ाव कतर है या जो कतर से यात्रा शुरू कर रहे हैं।              -एजेंसी

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.