भदोही में शार्ट सर्किट से सूत कारखाने में लगी आग

Samachar Jagat | Wednesday, 01 May 2019 02:27:47 PM
A fire in the cotton factory in short circuit in Bhadohi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

भदोही। उत्तर प्रदेश में भदोही के शहर कोतवाली क्षेत्र के जल्लापुर नई बस्ती ब्लाक के पीछे विद्युत शार्ट सर्किट से सूत बनाने के कारखाने में आग लग गई। आग से सूत बनाने की चार मशीन सहित लाखों रूपये का सामान जलकर राख हो गया। मौके पर पहुंची दो फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

फायर ब्रिगेड के सूत्रों ने यहां बताया कि भदोही रूहर के जमुंद मुहल्ला निवासी इफ्तेखार अहमद, जल्लापुर नई बस्ती ब्लाक के पीछे मुहल्ले में किराये का मकान लेकर सूत बनाने का कारखाना चलाता था। सुबह विद्युत शार्ट सर्किट से उठी भचगारी से कारखाने में आग लग गई। जिससे सूत बनाने की चार मशीन सहित लाखों रूपये का सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाडिय़ों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.