बुलंदशहर हिंसा मामले के लिए बीजेपी सरकार जिम्मेदार : मायावती

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 02:14:33 PM
BJP government responsible for Bulandshahr violence: Mayawati

लखनऊ। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर जिले में भीड़ की हिंसा के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि हर तरह की अराजकता को संरक्षण देने का परिणाम है कि अब क़ानून के रखवाले भी बलि चढ़ रहे हैं।  यह अति-दु:ख और चिन्ता की बात है।

बुलन्दशहर में सोमवार को हुई हिसक घटना में एक पुलिस अधिकारी और एक युवक की मौत पर गहरा दु:ख और संवेदना व्यक्त करते हुए मायावती ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि बीजेपी और उसकी सरकारों को उसके ही द्बारा उत्पन्न किए गए भीड़तंत्र के हिंसक एवं अराजक राज को खत्म करने के लिए देश और प्रदेशों में कानून का राज स्थापित करने का पूरी ईमानदारी से प्रयास करना चाहिए ताकि देश के संविधान और लोकतंत्र को भीड़तंत्र की बलि चढ़ने से रोका जा सके।

मायावती ने सोमवार रात को राजधानी लखनऊ में भाजपा के एक युवा नेता प्रत्यूषमणि त्रिपाठी की हत्या का उल्लेख करते हुए बयान में कहा कि भाजपा द्बारा उत्पन्न भीड़तंत्र की उग्र और हिंसक स्थिति का शिकार अब स्वयं भाजपा के लोग ही होने लगे हैं।

बसपा प्रमुख ने बयान में  मांग की है कि बुलन्दशहर में हुई हिंसा के लिए जिम्मेदार सभी दोषियों को सख्त सजा, समय पर दिलाना सुनिश्चित किया जाना चाहिए ताकि देश को महसूस हो कि उत्तर प्रदेश में  कोई सरकार भी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.