बलरामपुर मे तेंदुए के हमले में बालक की मृत्यु

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Apr 2019 12:20:56 PM
Child death in Leopard attack in Balrampur

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के सोहेलवा वन क्षेत्र से सटे गाँव में तेदुएं के हमले में एक बालक की मृत्यु हो गयी। 
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि हरैया सतघरवा क्षेत्र के बनकटवा वन स्थित बिनहोनी कला गाँव में सोमवार की देर रात ननके के घर मे एक तेंदुआ घुस आया और आंगन में एक साथ सो रहे दो बच्चों पर हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि शोर सुनकर परिवार वाले बच्चे को बचाने के लिए दौड़े। तेंदुए के हमले से घायल .खुर्शीद (12)की मौके पर मृत्यु हो गयी। घटना की जानकारी मिलने पर पहुँची वन विभाग की टीम तेदुएं की तलाश में जुट गई है। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने मंगलवार को सडक़ पर उतर कर वन विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 

प्रभागीय वनाघिकारी आरके मित्तल ने बताया कि तेदुएं को पकडऩे के लिये दो पिजड़े लगवाए जा रहे है। मृतक के परिजनों को सहायता राशि जल्द ही दी जाएगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.