भोजन पकाने के दौरान लगी आग, तीन युवक झुलसे

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 10:54:52 AM
Fire broke out during cooking, three youths scorched

छपरा। बिहार में सारण जिले के दिघवारा प्रखंड के मानुपुर पंचायत के मानुपुर गांव में आज भोजन पकाने के दौरान लगी आग में तीन युवक झुलस गये। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मानुपुर गांव निवासी लाल बहादुर महतो के घर में आज दोपहर खाना बनाने के दौरान आग लग गई। इस अग्निकांड में घर में मौजूद तीन युवक भी झुलस गये, जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, दिघवारा में भर्ती कराया गया है। घायल युवकों में प्रीतम कुमार, जितेन्द्र कुमार एवं कमलेश कुमार शामिल है।

बताया जाता है कि बुधवार की दोपहर लालबहादुर महतो के घर में महिलायें खाना बना रही थी तभी चिंगारी से लगी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। इस दौरान महिलायें किसी तरह सुरक्षित निकल आई लेकिन आग बुझाने का प्रयास कर रहे तीन युवक झुलस गये। आग ने पड़ोस के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। अग्निकांड में लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति जलकर नष्ट हो गयी। ग्रामीणा के काफी मशक्कत के बाद और दमकल के सहारे आग पर काबू पाया जा सका। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.