जयपुर के अस्पताल में आग लगने से मचा हड़कंप

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 12:28:44 PM
Fire broke out in a hospital in Jaipur

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के सबसे बड़े सवाई मानसिंह अस्पताल के सर्जिकल वार्ड के पास आज तडके लगी आग से हड़कंप मच गया। हालांकि आग से किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है। आग लगने से वार्ड में भर्ती मरीजों और उनके परिजनों में हडकंप मच गया और किसी अनहोनी से बचने के लिये मरीजों को बाहर निकाला गया।

भय्यू महाराज खुदकुशी मामले की हो सीबीआई जांच : माणक अग्रवाल

अस्पताल के बांगड सर्जिकल वार्ड के स्टोर में आग लगने की सूचना मिलते ही नगर निगम की दमकलें मौके पर पहुंची और एक घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग पर काबू पाने के लिये दमकलकर्मियों को खासी मशक्कत करनी पड़ी। आग को बुझाने के लिये स्टोर की खिड़कियों में लगे शीशो को तोड़ना पड़ा।

पीट-पीटकर मार डालने और सोशल मीडिया पर नफरत भरे संदेश फैलाने पर असम में 62 लोग गिरफ्तार

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सवेरे लगभग साढे पांच बजे एसएमएस अस्पताल के सर्जिकल वार्ड के समीप बने स्टोर से धूआं उठते देखा गया जो कुछ ही देर में चारों ओर फैल गया । स्टोर से धूआं उठते देख वार्ड में भर्ती मरीजों में हडकंप मच गया । उस समय काफी मरीज और उनके परिजन सो रहे थे।

PM मोदी का उपवास खुलवाने वाले भय्यू महाराज ने की आत्महत्या

धूएं के कारण मची अफरा तफरी के बीच मरीजों के परिजन मरीजों को गोद में , कंधों पर और अन्य किसी तरह वार्ड से बाहर ले जाते देखे गये । आग से स्टोर में रखी दवाईयां और कुछ उपकरण पूरी तरह जलकर राख हो गये। आग से कितना नुकसान पहुंचा है इसका तत्काल पता नहीं चल सका है।

जलवायु परिवर्तन से निपटने के लिए मध्यप्रदेश से शुरू हुआ पायलॅट प्रोजेक्ट

अस्पताल अधीक्षक डी एस मीणा ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और स्थिति सामान्य हो गयी है। उन्होंने बताया कि प्रांरभिक जानकारी के अनुसार आग शॉर्ट सर्किट से लगी है।

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.