हिमाचल में सडक़ दुर्घटना में मंत्री भाई समेत चार लोगों की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 03:47:45 PM
Four people, including minister bhai, killed in road accident in Himachal

शिमला।  हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में जुब्बल और कोटखाई के निकट छाला पुल से कल देर शाम एक वाहन के गहरी खाई में गिरने से इसमें सवार राज्य के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज के छोटे भाई नित्यानंद भारद्वाज (60) समेत चार लोगों की मौत हो गई तथा नौ अन्य घायल हो गये।


शिमला के पुलिस अधीक्षक उमापति जामवाल ने बताया कि वाहन में सवार लोग चडयाणा में एक शादी समारोह में भाग लेने हे थे। उन्होंने बताया कि अन्य मृतकों की शिनाख्त मनमोहन(55), अनिल(61) और केवल(55) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों में कुछ को आईजीएमसी शिमला तथा थियोग के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक तेज गति से वाहन चला रहा था और यह पुल पार करते हुये संतुलन खो बैठा और वाहन पुल पार करते हुये रेलिंग तोड़ कर नीचे गहरी खड्ड में जा गिरा। घटना की सूचना मिलते ही जुब्बल, कोटखाई और गुम्मा से राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंचा तथा हताहतों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.