ट्रक को टक्कर मारकर गैस से भरा टैंकर पलटा, टला बड़ा हादसा

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 11:31:20 AM
gas tanker overturned, Major disaster averted

भावी/जोधपुर।  राजस्थान के जोधपुर जिले के जयपुर-जोधपुर राजमार्ग पर एक गैस से भरे एक टैंकर ने ट्रक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद गैस से भरा टैंकर असंतुलित होकर पलट गया। इसके पलटने के कारण टैंकर से गैस का रिसाव शुरू हो गया। जानकारी के अनुसार कापरड़ा से गुजरने वाले जयपुर-जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कापरड़ा के बाहर निकलते ही ढाको की ढाणी जाने वाली चौराहे पर गैस से भरे एक टैंकर ने ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया और टक्कर के बाद असंतुलित होकर पलट कर खाई में जा गिरा।

वहीं टैंकर के पलट जाने के बाद उसमें एक छेद हो गया। जिसमें से गैस का रिसाव होने लगा। लेकिन गनिमत रहीं की गैस रिसाव के बाद भी कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। उधर इस टक्कर के बाद राजमार्ग पर कई किलोमीटर लम्बा जाम लग गया।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने करीब सवा घंटे बाद हाइवे को खुलवाया। हाइवे को भावी से पीपाड़ फांटा पर डायवर्ट कर पीपाड़ शहर होते हुए जोधपुर भेजा गया तो दूसरी ओर जोधपुर से आने सभी वाहनों को दांतीवाड़ा फांटा से निकाला गया।

हो सकता था बड़ा हादसा : गैस से भरे टैंकर के ट्रक को टक्कर मारकर खाई में गिर जाने से टैंकर में एक छेद हो गया था। वहीं इस छेद से लगातार गैस का रिसाव हो रहा था। जिसके कारण कोई बड़ा हादसा कभी भी हो सकता था। लेकिन छेद इतना बड़ा नहीं होने के कारण और पुलिस की सतर्कता के कारण एक बड़ा हादसा होने से टल गया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.