चंद घंटों में अस्पताल से चोरी बच्चा ढूंढ निकाला, महिला गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jun 2019 08:34:20 AM
In a few hours, the girl was arrested from the hospital, the woman arrested

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

हिसार। हरियाणा में फतेहाबाद के सिविल अस्पताल से मंगलवार सुबह पांच बजे के करीब चोरी हुए बच्चे को पुलिस ने दोपहर बाद ढूंढ निकाला और बच्चा चुराने के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि जिले के भूथनखुर्द गांव की निवासी राजप्रीत के तीन दिन के बच्चे को सुबह पांच बजे चुराया गया था। राजप्रीत ने पुलिस को बताया कि कल शाम एक महिला उनके पास आकर बैठ गई। उसके साथ एक लडक़ा भी था। 

उस महिला ने कहा था कि उसकी भाभी की डिलीवरी होनी है, वे सिरसा से आएंगे। वह उनका इंतजार कर रही है। राजप्रीत के अनुसार वह रात को भी वहीं बैठी रही थी। राजप्रीत ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे उठीं तो उनका बच्चा गायब था। 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसमें एक महिला बच्चे को लेकर जाती नजर आई। राजप्रीत ने उसकी पहचान उस महिला के तौर पर की जो कल शाम काफी देर उसके पास बैठी थी। 

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं और तीन टीमें बनाकर बच्चा चुराने वाली औरत की तलाश शुरू कर दी। दोपहर बाद पुलिस ने महिला को फतेहाबाद के ही गुरूनानकपुरा मोहल्ले से गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से बच्चा लेकर बच्चे की मां को सौंप दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.