चालीस लाख से अधिक निराश्रितों को मिलने लगी बढी पेंशन: सलूजा

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 01:37:00 PM
More than 40 lakh pensioners get more pension: Saluja

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने कहा है कि मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ द्वारा सामाजिक सुरक्षा पेंशन के अंर्तगत वृद्धजनों और अन्य पेंशनधारियों की राशि में वृद्धि करने के निर्णय का प्रदेश के 40 लाख 37 हजार 553 निराश्रितों को अप्रैल माह से लाभ मिलना शुरू हो गया हैं।

सलूजा ने आज यहां जारी विज्ञप्ति में कहा कि सभी निराश्रितों के खातों में अप्रैल माह में 300 से बढ़ाकर 600 रुपये की गई राशि जमा हो गई है। सलूजा ने मुख्यमंत्री के इस संवेदनशील और ऐतिहासिक फैसले से लाभान्वित निराश्रितों की तरफ से उनका आभार व्यक्त किया है।

सलूजा ने कहा कि मुख्यमंत्री बनते ही कमलनाथ ने कर्ज माफी के साथ जो अन्य महत्वपूर्ण निर्णय लिए थे, उनमें वृद्धजनों की पेंशन राशि के 300 से बढ़ाकर 600 रुपये करने की घोषणा की थी। यह घोषणा कांग्रेस के वचन पत्र में शामिल थी। जिसे मुख्यमंत्री ने पद संभालते ही पूरा किया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.