मुलायम गाजीपुर में करेंगे चुनावी शंखनाद, उमड़ा जनसैलाब

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 02:08:59 PM
मुलायम गाजीपुर में करेंगे चुनावी शंखनाद, उमड़ा जनसैलाब

गाजीपुर। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव बुधवार को गाजीपुर में रैली को संबोधित कर विधानसभा चुनाव के प्रचार की औपचारिक शुरुआत करेंगे। इस रैली को लेकर सुबह से ग्राउंड पर हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है, जिसे लेकर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा, रैली के लिए सभी तैयारियां हो गई हैं। पार्टी राज्य में फिर सरकार बनाने जा रही है, क्योंकि उसने ऐतिहासिक काम किया है।

अभी तक मुलायम आजमगढ़ से प्रचार की शुरुआत करते रहे हैं। संभावना जताई जा रही है कि सपा ने रैली में भीड़ जुटाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनावी शंखनाद सपा अध्यक्ष द्वारा किया जाएगा। इस रैली में सपा के साथ ही कौमी एकता दल ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बड़ी संख्या में लोग सुबह से ही बैनर और तख्तियां लेकर आईटीआई मैदान पहुंच रहे हैं।

यूपी सरकार के मंत्री राम गोविंद चौधरी ने कहा कि सपा की रैली ऐतिहासिक होगी। यहां मोदी की रैली से चार गुना भीड़ आज (बुधवार) पहुंचने वाली है। गाजीपुर पूरी तरह से सपा के झंडों से पटा पड़ा है, लोग यहां सुबह से ही पहुंच रहे हैं। रैली की तैयारी की जिम्मेदारी शिवपाल के साथ पूर्वाचल के सभी जिलों के विधायकों व मंत्रियों को सौंपी गई है।

गौरतलब है कि 14 नवंबर को गाजीपुर के जिस आरटीआई मैदान में प्रधानमंत्री मोदी ने परिवर्तन रैली को संबोधित किया था, उसी मैदान पर इसका आयोजन किया जा रहा है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐतिहासिक रैली कर विरोधियों पर निशाना साधा था।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.