भाभी के साथ था अवैध संबंध, पत्नी के टोकने पर पति ने किया ये काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jul 2018 08:12:43 AM
Sister-in-law had an illegal relationship with

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सहारनपुर। एक व्यक्ति ने भाभी के साथ कथित रूप से अवैध संबंध रखने के लिए टोकने पर अपनी पत्नी के चेहरे पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल हो अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिसका उपचार चल रहा है। मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले का है, जहां पर ऐसी वारदात को अंजाम दिया गया।

पुलिस अधीक्षक (देहात) विद्या सागर मिश्र ने बताया कि देवबंद थाने में महिला के पिता लाल सिंह की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि विगत फरवरी में उसने अपनी बेटी रश्मि की शादी गांधी कालोनी निवासी विपिन के साथ की थी। 

दहेज के लिए करता था परेशान
शादी के बाद से ही विपिन दहेज को लेकर रश्मि को शारीरिक तथा मानसिक रूप से प्रताडि़त करता था। उन्होंने बताया कि रश्मि को शक था कि उसके पति के उसकी जेठानी से अवैध संबंध हैं। इसी बात को लेकर हुई कहासुनी में मंगलवार की रात विपिन ने रश्मि पर चाकू से हमला किया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

मामला दर्ज, आरोपी की तलाश जारी
उन्होंने बताया कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने लाल सिंह की तहरीर पर आरोपी पति विपिन और जेठानी रविता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से ही आरोपी पति भाभी समेत फरार है। गिरफ्तारी के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश दी जा रही है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायॉपिक में अजय देवगन के साथ नजर आएगी काजोल!

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक को मिली हिरोइन, पहली बार करने जा रही इस अभिनेता के साथ काम

निक जोनस से पहले प्रियंका चोपड़ा का इन मर्दों के साथ जुड़ चुका है नाम, जानिए इस लिस्ट में किनके नाम है शामिल?

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हो गई थी सलमान खान के प्यार में पागल, दूसरे नंबर की लव स्टोरी तो उड़ा देगी आपके होश

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.