किसानों की कर्ज माफी पर कांग्रेस सरकार की वादा खिलाफी के विरूद्ध भाजपा ने दी गिरफ्तारियां

Samachar Jagat | Friday, 08 Feb 2019 03:52:08 PM
The arrests made by the BJP against the commitment of the Congress government to the farmers' debt waiver.

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। सत्ता में आते ही किसानों का कर्ज माफ करने का वादा पूरा नहीं करने को लेकर कांग्रेस की प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने राज्य भर में शुक्रवार को गिरफ्तारियां दीं। प्रांतीय राजधानी जयपुर में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों सहित पूर्व मंत्रियों ने किसानों के साथ कांग्रेस सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया और सिविल लाईंस फाटक पर गिरफ्तारियां दी।


भाजपा के प्रवक्ता विमल कटियार ने बताया कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व मंत्री अरूण चतुर्वेदी, कालीचरण सर्राफ, विधायक रामलाल शर्मा, अशोक लाहोटी सहित करीब दस हजार भाजपा कार्यकर्ताओं गिरफ्तारियां दी। उन्होंने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान कंाग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार बनने पर 10 दिन के भीतर किसानों की पूर्ण कर्ज माफी का वादा किया था। लेकिन पूरा नहीं हुआ।

प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के दबाव में आनन-फानन में सात फरवरी से आधे अधूरे कर्ज माफी के शिविर लगाकर कांग्रेस फिर से किसानों को ठगने का असफल प्रयास कर रही है। या नातो किसानों को मंजूर है और ना ही भाजपा को। उन्होंने बताया कि भाजपा प्रदेश सरकार से किसानों की पूर्ण कर्ज माफी का मांग करती है।

पुलिस महानिदेशक :कानून व्यवस्था: मोहन लाल लाठेर ने ‘भाषा‘ को बताया कि राजधानी जयपुर में करीब 1500 लोगों ने गिरफ्तारियां दी। इसीतरह अजमेर में करीब 300 लोगों ने गिरफ्तारियां दी हैं। राज्य भर में कहीं से किसी प्रकार की किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।
एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.