झील में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 11:28:24 AM
Two brothers killed after drowning in lake

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में दो सगे भाइयों की झील में डूबने से मौत हो गयी है। पुलिस ने आज बताया कि लालगंज थाना क्षेत्र के कुड़वल गांव निवासी भगवानदीन के पुत्र सूर्यपाल (35) और रामपाल (22) की बड़ेला झील में डूबकर मौत हो गई। 

क्षेत्राधिकारी लालगंज विनीत सिंह के अनुसार रविवार देर रात किसी बात को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हुआ, उसके बाद बड़ा भाई सूर्यपाल घर से निकल कर गांव के किनारे ही स्थित बड़ेला झील में कूद गया उसे बचाने के चक्कर में छोटा भाई रामपाल भी झील में कूदा लेकिन कुछ देर तक दोनों का अता पता ना चलने पर गांव वालों ने जाल डालकर खोजबीन की।

जानकारी मिलने पर पुलिस ने डलमऊ से गोताखोरों को बुलाया गया और काफी मशक्कत के बाद सोमवार दोपहर बाद दोनों भाइयों का शव झील से निकालने में कामयाबी मिल पाई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामूली कहासुनी के बाद दोनों भाइयों के इस दर्दनाक हादसे में मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.