युवक ने पुलिस हिरासत में फांसी लगाई, 10 पुलिसकर्मी निलंबित

Samachar Jagat | Thursday, 27 Jun 2019 12:57:19 PM
Youth hanged in police custody, 10 policemen suspended

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक युवक ने थाने में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी समेत 10 पुलिसकॢमयों को निलंबित कर दिया है। 

सूरजपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज बताया कि सूरजपुर जिले के चंदौरा थाने में कृष्णा सारथी :30: ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी समेत 10 पुलिसकॢमयों को निलंबित कर दिया है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बलरामपुर थाना क्षेत्र निवासी कृष्णा सारथी मंगलवार को पत्नी से मिलने अपने ससुराल सूरजपुर जिले के चंदौरा थाना के डोमहत गांव गया था। ससुराल में सारथी और उसकी पत्नी के बीच विवाद हो गया। विवाद के बाद सारथी ने पत्नी की पिटाई कर दी। घटना के बाद सारथी अपने घर बलरामपुर आ गया था। 

उन्होंने बताया कि इधर घटना के बाद युवक के ससुर ने दामाद सारथी के खिलाफ चंदौरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद बुधवार को सूरजपुर जिले की पुलिस बलरामपुर से पकडक़र सारथी को चंदौरा थाना ले गई तथा पूछताछ के बाद उसे हवालात में बंद कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को दोपहर 12 बजे युवक ने हवालात के भीतर चादर से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। 

उन्होंने बताया कि पुलिस हिरासत में युवक की मौत की जानकारी मिलते ही सूरजपुर जिले के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वहीं, पुलिस अधीक्षक जीएस जायसवाल ने इसे गंभीर लापरवाही मानते हुए थाना प्रभारी आरडी सिंह समेत 10 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.