विशाखापत्तनम स्टेशन से 3.3 किग्रा सोना बरामद

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jan 2019 05:26:47 PM
3.3 kg gold recovered from Visakhapatnam station

हैदराबाद।  राजस्व आसूचना निदेशालय ने आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन से तीन लोगों को गिरफ्तार कर 3.31 किलोग्राम ग्राम सोना बरामद किया है। बरामद सोने की कीमत 1.08 करोड़ रुपये बतायी जा रही है। 

निदेशालय की ओर से बुधवार को जारी बयान के मुताबिक खुफिया सूचना के आधार पर उसके अधिकारियों ने चार जनवरी को गुवाहाटी से सिकंदराबाद आ रही गुवाहाटी-सिकंदराबाद एक्सप्रेस के दो यात्रियों को विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन पर रोका। यात्रियों की तलाशी ली गयी तो पता चला कि उन्होंने अपनी बनियान में बनी जेबों में 3.314 किलोग्राम सोना छुपाकर रखा है। ये जेबें खास तौर पर सोना छुपा कर लाने के लिए ही बनायी गयी थी। 

पूछताछ में पता चला कि यह सोना म्यांमार से तस्करी कर भारत लाया गया था और फिर उसे सिकंदराबाद लाया जा रहा था। यात्रियों ने कबूल किया कि यह सोना तस्करी का है और उनके पास इसकी खरीद या आयात से संबंधित कोई वैध दस्तावेज नहीं है। बरामद सोने की कीमत लगभग 10869920 रुपये है। दोनों यात्रियों और एक मास्टरमाइंड को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच जारी है। 
एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.