कैरम का किराया मांगने पर युवकों ने 80 साल के बुजुर्ग के साथ किया ये...

Samachar Jagat | Friday, 17 Aug 2018 01:25:55 PM
80 years old man murder in Barrackpore of West Benga

बैरकपुर। पश्चिम बंगाल के बैरकपुर शहर में एक वृद्ध की हत्या का मामला सामने आया है। यहां दो आरोपियों ने महज 10 रुपए की खातिर एक 80 साल के बुजुर्ग को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बुजुर्ग की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। उधर पिता की हत्या के बाद उनके बेटों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है।

गाय तस्कर होने के शक में लोगों ने युवक को दी ऐसी खौफनाक सजा

मामला शहर के कमरहट्टी नपा के वार्ड नंबर दो के अधीन तूतरापाड़ा इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार कमरहट्टी नपा इलाके में रहने वाले जूट मिल से रिटार्यड वह वृद्ध परिवार चलाने के लिए कैरेम बोर्ड किराये पर देते थे। इसके लिए उन्होंने अपने ही घर में एक दुकान खोल रखी है।

पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर रची ऐसी साजिश और पति को...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि बुधवार रात को जब वो अपनी दुकान पर बैठे थे जब वहां शराब के नशे में चार युवक कैरेम बोर्ड खेलने आए। आरोप है कि कैरम खेलने के बाद जब वह युवक बिना किराया दिए वहां से जाने लगे। इस दौरान बुजुर्ग ने उन्हे किराये के लिए बोला तो उन्होंने वृद्ध के साथ विवाद शुरू कर दिया। इस दौरान युवकों ने बुजुर्ग को गोली मार दी। गोली लगने के बाद बुजुर्ग वहीं गिर गया। इस दौरान गोली की आवाज सुनकर घर के लोग बाहर निकल कर आए और वहां से भाग रहे युवकों में से एक युवक को पकड़ लिया।

चोटिल कोहली को लेकर तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के कोच बेलिस ने कही ये बात!

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। वहीं पकड़े गए युवक को लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। उधर मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने एक ओर युवक को गिरफ्तार किया किया है। उधर मामले को लेकर बुजुर्ग के बेटे ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी दोनों युवक असरफ अली व छोटू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.