चैकअप करने के नाम पर डॉक्टर ने महिला के साथ कि ऐसी घिनौनी हरकत, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 05:25:50 PM
Allegations of tampering with woman on doctor of Jaunpur district hospital

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले मेें एक महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यहां एक डॉक्टर ने एक महिला के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की है। इस संबंध में महिला ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है।

नाबालिग लडक़ी से दोस्ती कर उसे अपने घर ले गया कैब चालक और फिर खेला हवस का गंदा खेल

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिल के जिला अस्पताल में बीमर महिला ने एक डॉक्टर पर छेडख़ानी का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि बुधवार को सराय ख्वाजा इलाके के पतहना गांव की रहने वाली एक बीमार महिला अपने देवर के साथ अस्पताल में उपचार के लिए आई थी।

टी20 में भारत को कड़ी टक्कर देने के लिए विंडित के खिलाड़ी बहा रहे पसीना

महिला का आरोप है कि ओपीडी में तैनात डॉक्टर अंजनी अपाध्याय ने चेकअप के दौरान उसके साथ छेडख़ानी की। इस घटना के संबंध में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है।

बॉल टेंपरिंग को लेकर दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डु प्लेसिस ने बोली दिल को छू लेने वाली बात

उधर अपने साथी डॉक्टर को हिरासत में लेने के बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने कार्य बहिष्कार कर दिया। जिसके कारण सैकड़ों मरीजों को परेशानी उठानी पड़ी और बगैर उपचार के वापस निराश होकर लौटना पड़ा। दूसरी ओर डॉक्टर ने बताया है कि महिला का आरोप निराधार है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.