अज्ञात अपराधियों ने पहले पति को गोली मारकर उतारा मौत के घाट और फिर उसकी पत्नी के साथ भी किया ये...

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 01:34:33 PM
Attack on couple in Delhi, husband's murder, wife injured

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां पुलिस के डर से बेखौफ हुए अपराधी आए दिन हत्या और लूट यहां तक के दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदातों को अंजाम देते रहते हैं। रोज-रोज होती इन वारदातों से यहां के लोग दहशत के साये में रहने को मजबूर है। कुछ ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है राजधानी के बवाना इलाके में। जहां अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, जबकि उसकी पत्नी को घायल कर दिया।

जमीनी रंजिश को लेकर मेडिकल स्टोर चलाने वाले व्यक्ति को कुछ लोगों ने दी ये खौफनाक सजा

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जबकि मृतक की घायल पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली के बवाना इलाके में हमलावरों ने 36 साल के एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी जबकि हमले में उसकी पत्नी जख्मी हो गई।

पहले नाबालिग लडक़ी को बहला-फुसलाकर लेकर गए अपने साथ और फिर तीन युवकों ने उसके साथ किया ऐसा

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि कि घटना घटना शनिवार रात आठ बजकर करीब 40 मिनट की है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि हमलावरों ने अमित को गोली मार दी और उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बाइक पर बैठाकर महिला को ले गए जंगली इलाके में और फिर तीन लोगों ने बारी-बारी किया उसके साथ ये गंदा काम

रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि उसकी पत्नी ज्योति (34) को भी गोली लगी है। जिसे मधुबन चौक के पास सरोज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उसकी हालत स्थिर बताई जाती है। बताया जा रहा है कि पुलिस को अभी भी इस वारदात के पीछे क्या कारण रहे हैं के बारे में कोई जानकारी नहीं लगी है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि ज्योति की यह दूसरी शादी है। उसने अपने पहले पति सतपाल को करीब नौ साल पहले छोड़ दिया था, जिससे उसके दो बच्चे हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.