असम में बंदूकधारियों की गोलीबारी में पांच लोगों की मौत

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 08:50:58 AM
Five people killed in gunfight in Assam

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

गुवाहाटी। असम में तिनसुखिया जिले में गुरुवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने पांच लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक यह घटना तिनसुखिया जिले में धोला पुलिस थाने के अंतर्गत डॉ. भूपेन हजारिका सेतु (धोला-सदिया पुल) से छह किलोमीटर दूर खेरबारी गांव में आज शाम आठ बजकर 55 मिनट पर यह घटना घटी। जहां चार युवा लुडो खेल रहे थे।
 
तिनसुखिया पुलिस थाने के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश सोनोवाल ने स्थानीय समाचार चैनल को बताया हथियारों से लैस कुछ अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने लुडो खेल रहे चार लोगों पर गोलियां चलायी जिसमें चारों की मौत हो गयी। ऐसा माना जा रहा है अज्ञात बंदूकधारी उल्फा-1 के संदिग्ध उग्रवादी हैं। हालांकि उल्फा-1 ने अभी तक हत्या की जिम्मेदारी नहीं ली है।


मृतकों की पहचान अनंत नमासुद्रा, अबिनास नामासुद्रा, सुबल दास, धनई नामासुद्रा और श्यामल बिस्वास के रूप में हुई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में इलाके में तलाश अभियान शुरू कर दिया है। सोनोवाल भी तलाश अभियान में समन्वय करने के लिए घटना स्थल पर पहुंच गये हैं। 

इसबीच मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनावाल ने इस घटना की कड़ी भनदा की है। मुख्यमंत्री ने जल संसाधन मंत्री केशब महंता और ऊर्जा राज्य मंत्री तोपोन कुमार गोगोई को तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेने का निर्देश दिया है। सोनोवाल ने पुलिस के शीर्ष अधिकारियों को और वरिष्ठ कैबिनट मंत्री को घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिये हैं। इस कायराना घटना को संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक को तुरंत घटना स्थल पर पहुंचने और स्थिति के बारे में जानने और स्थिति का जायजा लेने को कहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस घटना की निंदा की। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.