घरेलू विवाद में पत्नी की गला रेतकर हत्या, आरोपी ने अपने दो मासूम बेटों को भी नहीं बख्शा

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 03:31:13 PM
killed Mother including two innocent sons in Bulandshahr

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर दो मासूम बेटों और उनकी हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। यहां पर पति ने ही अपनी पत्नी और दो मासूम बेटों की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। मामला जिले के नगर कोतवाली इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के नगर कोतवाली इलाके में गुरुवार को दो मासूम बेटों सहित मां की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

चोर समझकर युवक का ग्रामीणों ने किया ऐसा हाल कि...

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि गिरधारी नगर मोहल्ले में पदम सिंह के मकान में रामकुमार अपने परिवार सहित किराये पर रहता है। सुबह राम कुमार की अपनी पत्नी रूबि से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद बढऩे पर उसने अपने भाई के साथ मिलकर रूबि (28) तथा अपने दो पुत्रों सात वर्षीय पुत्र केशव तथा तीन वर्षीय यतिन की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। चीखपुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

अपनी बहन से राखी बंधवाने गांव आए युवक को उतारा मौत के घाट

सूचना पर नगर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि पुलिस की गाड़ी के सायरन की आवाज सुनते ही राम कुमार अपने भाई के साथ मौके से फरार हो गया। मां और दो बेटों की हत्या की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि हत्याकांड़ की अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

महज चार साल की बच्ची को घर से अगवा कर ले गया युवक और फिर उसके साथ...

प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि इस हत्याकांड़ को रामकुमार ने ही अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में हत्या के पीछे घरेलू विवाद, रूपयों के लेनदेन का मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि राम कुमार नगर के मौहल्ला टांडा का रहने वाला है और ठेला लगाकर परिवार का पालन पोषण कर रहा था। घटना के बाद से राम कुमार तथा उसका भाई फरार है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.