अपहरण व हत्या करने वाले आरोपियों को उम्रकैद

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 01:02:15 PM
Life imprisonment for kidnapping and murder

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले की एक अदालत ने आज फिरौती के लिए अपहरण व हत्या करने वालों के खिलाफ दोष सिद्ध होने पर उम्रकैद की सजा सुनाई है। 

अभियोजन पक्ष के अनुसार गोटेगांव निवासी माधव प्रसाद जोशी का पुत्र रोहित उर्फ मोनू जबलपुर में बीकॉम द्धितीय वर्ष का छात्र था। जो कि 14 फरवरी 2014 को अपने घर से जबलपुर जाने का कहकर निकला और दोपहर को रोहित के मोबाईल से उसके पिता के पास फोन आया। जिस पर रोहित ने कहा कि भैया लोगों ने उसे उठा लिया है, उन्हें 10 लाख रुपये चाहिये है। इसके मामले की शिकायत गोटेगांव पुलिस को दी और फिर उसके बाद मामले की शिकायत लार्डगंज व सायबर सेल में की। 

इसके बाद उनके बेटे की लाश चूल्हा गोलाई के पास सडक़ किनारे पड़ी मिली। पुलिस ने जांच दौरान पाया कि रोहित का मदनमहल स्टेशन के प्लेटफार्म-3 के बाहर अपहरण किया गया था। पुलिस ने अग्रवाल कालोनी मदनमहल निवासी 44 वर्षीय सतीश दीक्षित, नया मोहल्ला निवासी 27 वर्षीय शहबाज खान, गोटेगांव निवासी 25 वर्षीय लोकेश उर्फ गुड्डा मुद्गल व कपिल जैन उर्फ कप्पू के खिलाफ अपहरण, हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर न्यायालय के समक्ष चालान पेश किया था। एडीजे एसके चौबे ने तीन आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। वहीं आरोपी कपिल जैन को साक्ष्यों के अभाव में दोषमुक्त करार दिया गया है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.