फिर एक और पुजारी चढ़ा अज्ञात हमलावरों की भेट,

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 11:28:41 AM
murder two people including temple priest in Karnal of Haryana

चंडीगढ़। उत्तर प्रदेश के औरैया के बिधूना इलाके में हुई दो पुजारियों के हत्यारों को पुलिस ने अभी रविवार को ही गिरफ्तार किया है और हरियाणा में फिर से एक पुजारी सहित दो लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। यहां गहरियाणा में करनाल जिले के एक मंदिर परिसर में एक पुजारी सहित दो लोगों की कथित तौर पर चाकू मार कर हत्या कर दी गई। घटना शनिवार रात की बताई जा रही है।

क्रिकेट खेलने से मना किया तो 17 साल के छात्र का युवक ने किया ये हाल

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि शनिवार रात को हुए इस हमले में तीन अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए है। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मारे गए दो लोगों में से एक पुजारी है।

छह साल की बच्ची को अमरूद का लालच देकर सूने कमरे में ले गए दो 15 साल के किशोर और फिर...

उन्होंने बताया है कि पीडि़तों में से एक उत्तर प्रदेश का जबकि एक अन्य हरियाणा के पुंदरी का रहने वाला है। रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि रविवार को जब मंदिर आने वाले कुछ बच्चों ने यहां पुजारी और एक अन्य सहित लोगों को पड़े हुए देखा तो उन्होंने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी।

बिहार से 20 महीने बाद चार साल के लडक़े के हत्यारे को पकड़ा

इसके बाद स्थानीय नागरिकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लिया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर पुलिस को शराब की बोतलें और कुछ अन्य आपत्तिजनक सामग्रियां भी मिली हैं। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.