नाबालिग छात्रा का मुंह दबाकर सुनसान जगह ले गया युवक और फिर...

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 12:40:49 PM
rape with ninth class girl student in Dhamtari of Chhattisgarh

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक 9वीं कक्षा की छात्रा को एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला जिले के मगरलोड थाना इलाके का बताया जा रहा है। वहीं इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया गया है।

नोएडा के गांव में गोकशी के आरोप में सात गिरफ्तार

पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के मगरलोड थाना इलाके अंतर्गत एक नाबालिग छात्रा से एक 20 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकन पुलिस ने बताया है कि 9वीं की छात्रा जब स्कूल से वापस अपने घर लौट रही थी।

नाबालिग बालिका को ले जा रहे हरियाणा के छह व्यक्ति गिरफ्तार

इसी दौरान वह आराम करने के लिए एक जगह बैठ गई। जहां छात्रा बैठी थी वहीं पर कुछ देर बाद हेम कुमार कंवर (20) पहुंचा और उसका मुंह दबाकर उसे पास ही सुनसान पड़े खंडहर में ले गया। यहां ले जाकर उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जब पीडि़ता ने शौर मचाया तो आरोपी वहां से फरार हो गया।

नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगने वाले सात गिरफ्तार

वहां से निकलकर छात्रा किसी तरह से अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। गुरुवार शाम को परिजन पीडि़ता को लेकर मगरलोड थाना पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की और कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.