छात्रा ने छात्रावास में फांसी लगाकर आत्महत्या की

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jun 2019 06:21:45 PM
Schoolgirl committed suicide by hanging in hostel

अलवर। राजस्थान में अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में स्थित एक फार्मेसी कॉलेज के छात्रावास में आज एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

Rawat Public School

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जानकारी के अनुसार अलवर जिले के टपूकड़ा निवासी प्रथम वर्ष की 16 वर्षीय छात्रा छात्रावास के कक्ष में अकेली रहती है। दोपहर बाद छात्रा के मोबाइल पर उसके पिता का फोन उसने नहीं उठाया तो उसके पिता ने कॉलेज के नंबर पर फोन किया और कहा कि उसकी बेटी फोन नहीं उठा रही है। 

जब महाविद्यालयकर्मी उसके कमरे की ओर गये तो वह अंदर से बंद था। बार बार खटाखटाने पर उसने दरवाजा नहीं खोला तो कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर छात्रा का शव पंखे से लटका मिला।

इत्तिला मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार छात्रा ने संभवत: दो दिन पहले आत्महत्या की है। छात्रावास प्रबंधन के अनुसार छात्रा चार जून को अवकाश पर घर गई थी और 15 जून को ही छात्रावास आई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.