हाथों में रुपयों से भरा बैग देख अपराधियों ने व्यक्ति के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 11:53:24 AM
Two lakh robbed after murder of customer service center operator in Bhojpur

भोजपुर। बिहार में एक बैंक संचालक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मामला बिहार के भोजपुर जिले का बताया जा रहा है। सोमवार को दिन-दहाड़े हुई हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

किशोरी को जबरन ले गया अपने साथ और फिर दो दिनों तक उसके जिस्म से खेलता रहा युवक

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी किए लेकिन अपराधियों का कोई सुराग नहीं लगा। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के जगदीशपुर थाना इलाक के नारायणपुर गांव के पास सोमवार को हथियारबंद अपराधियों ने एक सरकारी बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक की गोली मारकर हत्या करने के बाद वहां से दो लाख रुपए लूट कर फरार हो गए।

श्रीदेवी की 55वी जयंती पर भावुक हुआ कपूर परिवार, ट्विटर पर अनिल कपूर ने साझा किए अपने जज्बात

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पंजाब नेशनल बैंक का ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक रुपए लेकर कहीं जा रहा था तभी नारायणपुर गांव के पास पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उससे रुपए छीनने की कोशिश की। संचालक ने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और रुपये लूट कर फरार हो गए।

भुने हुए लहसुन खाने के इन फायदों के बारे में जानकर आप भी रोजाना करने लगेंगे सेवन

उन्होंने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.