मुठभेड़ में दो लुटेरे घायल, गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 02 Sep 2019 09:29:03 AM
Two robbers injured in encounter, arrested

नोएडा। शहर की पुलिस ने रविवार की रात को मुठभेड़ के बाद दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में दोनों लुटेरे घायल हो गए और जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।


loading...

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने सोमवार को बताया कि गाजियाबाद निवासी ओला कैब चालक इमरान से तीन लुटेरों ने 31 अगस्त की रात मारपीट कर उसकी कैब, पर्स, मोबाइल फोन और नगद राशि लूट ली थी। 

उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही थाना फेस-2 दो पुलिस को बीती रात लुटेरों के एक कंपनी के पास होने की सूचना मिली। पुलिस ने घेराबंदी की तो लुटेरों ने गोलीबारी की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एटा निवासी मनोज और गौतमबुद्ध नगर निवासी जतिन उर्फ बॉबी घायल हो गए।

जायसवाल ने बताया कि उनका एक साथी भाग निकला। एसपी ने बताया कि मनोज और जतिन को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से लूटी गई कार, मोबाइल फोन, खाली कारतूस, कुछ नगदी और पर्स बरामद हुआ है। जायसवाल ने बताया कि आरोपियों ने लूटपाट की कई वारदात में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि आरोपी पहले भी जेल जा चुके हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.