हैवानियत की सारी हदें पार: नाबालिग छात्रा का अपहरणकर कर डाली ये घिनौनी हरकत कि...

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 01:09:53 PM
Uttar Pradesh in Student gang rape

बरेली (उप्र)। देशभर में दुष्कर्म और गैंगरेप जैसी शर्मनाक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। हवस के दरिंदे मासूम बच्चियों और महिलाओं की इज्जत से लगातार खेल रहे है। हर रोज काेई ना कोई दुष्कर्म या गैंगरेप मामला सामने आते रहते है। आखिर कब महिलाओं और मासूम बच्चियों के साथ ऐसी घटनाएं थमेगी। ऐसा दिल दहला देने वाला मामला उत्तर प्रदेश केबरेली जिले के ग्रामीण क्षेत्र से अाया है, अरोप है कि यहां दो युवकों ने एक नाबालिग छात्रा का अपहरण करके उसके साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।

दो सगी बहनों का अपहरणकर कर डाला ये घिनौना काम कि एक तो...

घरवालों से शिकायत करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गये। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बरेली के एसपी (देहात) सतीश कुमार ने बताया कि जिले के थाना भुता क्षेत्र के एक गांव में एक छात्रा के घर में शौचालय नहीं है। आज दोपहर वह शौच के लिए गांव के किनारे तालाब पर गयी। इस बीच गांव के वीरपाल और हसन अली पहुंच गए।

कठुआ कांड: 'आठ साल की लड़की के बलात्कार और हत्या के पीछे जिहादियों का हाथ'

दोनों ने किशोरी को अगवा कर लिया और उसे तालाब से खींचकर गन्ने के खेत में ले गए और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। छात्रा ने घर वालों को आपबीती सुनाई और तो वह भुता थाने पहुंचे। घटना की पूरी जानकारी लड़की के परिजनों ने पुलिस को दी। एसपी देहात कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल गांव पहुंचकर आरोपी हसन अली और वीरपाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

गृह मंत्री के भतीजे के खिलाफ बलात्कार का आरोप, महिला ने 30 महीने के बच्चे की मां होने का किया दावा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.